चुनावी रैली का देखें अद्भुत नजारा, नरेंद्र मोदी के पैर छूने बढ़ा कार्यकर्ता तो पीएम ने….

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चुनावी घमासान मचा हुआ है, विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियां ताबतोड़ चुनावी रैली (Election rally) कर रही है। वहीं पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की आज बुधवार को रैली थी। इस रैली में पीएम मोदी की मनवता देखने को मिली जो सबसे अनोखी है, इसमें देख सकते है कि कैसे वो एक इंसान का सम्मान करते है। चुनावी रैली (Election rally) के दौरान एक अद्भुत नजारा देखने को मिला जब मंच पर मौजूद एक भाजपा कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांव छूए तो इसके बदले में उन्होंने भी उसके पांव छू लिए। इस नजारे को कैमरे में कैद करके भाजपा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया और इसे संस्कार का भाव बताया है।

पीएम मोदी ने कार्यकर्ता का किया अभिवादन

बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में बुधवार को पीएम मोदी चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। पीएम मोदी वहां पहुंच कर सभी स्थानीय नेताओं के साथ मंच पर बैठे ही थे कि वहां मौजूद एक कार्यकर्ता उनके पास आकर उनके पांव छूने के लिए आगे बढ़ा ये देखते ही पीएम मोदी ने भी कार्यकर्ता के पांव छू लिए। इस अद्भुत नज़ारे को भाजपा ने कैमरे में कैद करके इसका वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “भाजपा एक ऐसा सुसंस्कृत संगठन है, जहां कार्यकर्ताओं में एक-दूसरे के प्रति समान संस्कार का भाव रहता है। मंच पर जब एक भाजपा कार्यकर्ता पैर छूने आया, तो पीएम नरेंद्र मोदी ने भी पैर छूकर कार्यकर्ता का अभिवादन किया।”

ये भी पढ़ें : सोने का पिंजरा बन चुका है China,जहाँ सबकुछ है सिवाए लफ़्ज़ों की आज़ादी के

ममता पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी ने झूठे आरोप लगाकर नंदीग्राम के लोगों का अपमान किया है, बहुत जल्द ही इसका लोग उन्हें करारा जवाब देंगे। उन्होंने बीते 10 मार्च की घटना का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘अपने पूरे देश के सामने नंदीग्राम के लोगों को बदनाम किया हैं, यह वही नंदीग्राम है जिसने आपको इतना कुछ दिया और उसे भी बदनाम कर रही है। इसके लिए नंदीग्राम के लोग आपको माफ नहीं करेंगे और आपको करारा जवाब देंगे।’’ गौरतलब है कि 10 मार्च की घटना में मुख्यमंत्री घायल हो गई थीं।

ये भी पढ़ें : चीफ जस्टिस बोबडे ने सरकार से की सिफारिश, देश के अगले CJI का भेजा नाम

 

Related Articles

Back to top button