बिजली कर्मचारी ने की बच्ची के साथ अश्लील हरकत, आरोपी गिरफ्तार

नयी दिल्ली: दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में बिजली का मीटर लगाने गया एक कर्मचारी घर में मौजूद 6 साल की बच्ची के सामने अपनी पैंट की जीप खोलकर अश्लील हरकत करने लगा. उसे बच्ची के साथ गंदी हरकत करते हुए बच्ची की मां ने देख लिया, जिससे घबराकर आरोपी घर से भाग खड़ा हुआ.

बिजली कर्मचारी ने की बच्ची के साथ अश्लील हरकत
बिजली कर्मचारी ने की बच्ची के साथ अश्लील हरकत

उस बच्ची की मां ने सारी घटना अपने पति को बता दी और स्थानीय मालवीय नगर थाने में जाकर FIR दर्ज करा दी. पुलिस ने बयान लिख कर केस दर्ज कर 32 साल के आरोपी शख्स हौजरानी क्षेत्र के राजू को अपनी हिरासत में ले लिया है.

घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना शनिवार शाम करीब पौने चार बजे के आसपास की है. घटना के बारे में बताते हुए पीड़ित बच्ची की मां ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ मालवीय नगर इलाके में रहती है. जहां शनिवार को बीएसईएस का एक कर्मचारी घर में बिजली का मीटर लगाने के लिए आया हुआ था.

बच्ची की मां ने बताया कि उस शख्स ने घर के दरवाजे के पास बैठी पीड़ित बच्ची को अपने मोबाइल में पहले कुछ आपतिजनक चीजें दिखाई. फिर उसने बच्ची को अपना गुप्त आंग दिखा दिया.

शिकायत पर पुलिस की टीम ने जांच शुरू की और पीड़िता के बयान पर पॉक्सो एक्ट समेत संबंधित धाराओं में केस दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की और उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करते हुए यह भी जानने का प्रयास कर रही है. कि आरोपी ने ऐसी कोई घटना पहले भी की है क्या?

यह भी पढ़े:एक्टर आमिर खान की बेटी इरा ने साझा किया वीडियो, कही ये बात

Related Articles