एलोन मस्क ने ‘Apple क्लॉथ’ ट्वीट में टिम कुक को संभाला – जानिए पूरी कहानी

नई दिल्ली: उद्यमी और स्पेसएक्स और टेस्ला के संस्थापक एलोन मस्क ने इसे फिर से मजबूत बनाने का काम किया है। जी हाँ, वह अपना नया स्टोर खोलने पर ट्विटर पर अपनी प्रतिद्वंद्वी कंपनी Apple को सफलतापूर्वक ट्रोल करने में कामयाब रहे हैं।

बीते शुक्रवार को Apple के CEO टिम कुक ने इस्तांबुल में अपने नए स्टोर, Apple Bağdat Caddesi की एक तस्वीर ट्वीट की। उन्होंने लिखा, “इस्तांबुल में हमारे खूबसूरत नए स्टोर Apple Bağdat Caddesi का परिचय। हम इस जीवंत समुदाय का हिस्सा बनकर खुश हैं और हम इस शानदार नए स्थान पर ग्राहकों का स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।”

अपने आश्चर्य के लिए, एलोन मस्क ने आगे बढ़कर 1,900 रुपये के महंगे पॉलिशिंग कपड़े के लिए ब्रांड का मजाक उड़ाया और लिखा, “आओ ऐप्पल क्लॉथ टीएम देखें।”

अनवर्स के लिए, Apple ने हाल ही में अपनी समाचार श्रृंखला से उत्पादों की एक नई श्रृंखला की घोषणा की थी और इसके साथ ही ब्रांड ने एक पॉलिशिंग क्लॉथ की भी घोषणा की थी जो गैर-अपघर्षक सामग्री से बना है और इसे भारत में 1,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। Apple के आधिकारिक पेज के अनुसार, कंपनी भारत में 28 अक्टूबर से 1 नवंबर के बीच माल की डिलीवरी शुरू करेगी।

Related Articles