शर्मनाक: ICU में भर्ती नाबालिग के साथ 2 नर्सिंग कर्मचारी ने किया गैंगरेप

0

नई दिल्ली– हाल ही में गैंगरेप की दिल दहला देने वाली एक बड़ी और शर्मनाक घटना सामने आई है। जहा अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ पर आईसीयू में भर्ती नाबालिग मरीज से छेड़छाड़ और रेप की कोशिश की। मामला हरियाणा के गुरुग्राम जिले का है। बताया जा रहा है एक निजी अस्पताल के दो नर्सिंग स्टाफ ने 16 साल की लड़की के साथ रेप करने की कोशिश की है। फिलहाल पीड़ित परिवार की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Image result for अस्पताल में लड़की से रेप

 

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के परिवारवालों का कहना है -16 नवंबर को उनकी बेटी ने घर में रखे पेस्टिसाइड को कोल्ड ड्रिंक समझकर पी लिया। जिसके बाद उसकी तबीयत खराब होने पर उसे  गुरुग्राम के वेस्ट राजीव नगर के शिवा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

शर्मनाक! आईसीयू में भर्ती नाबालिग से छेड़छाड़ के बाद रेप की कोशिश

आईसीयू में ऐडमिट पीड़िता के ड्रिप्स लगी थीं और उसके गले में पाइप डाली गई थी। जांच के लिए आईसीयू में आए दो नर्सिंग स्टाफ रविंद्र और कुलदीप जांच के नाम पर पहले तो पीड़िता से छेड़छाड़ की, फिर रेप की कोशिश की। गीता ने बताया कि जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने ड्रिप हटाने की धमकी दी। लेकिन आखिरकार जब पीड़िता ने शोर मचाया तो वे उसे वहां छोड़कर भाग गए।

Image result for आईसीयू में भर्ती नाबालिग से छेड़छाड़

फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वही सोमवार को दोनों को गिरफ्तार करके सिटी कोर्ट में हाजिर किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। दोनों पुरुष स्वास्थ्य कर्मियों पर आईपीसी की धारा 328 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

loading...
शेयर करें