शर्मनाक: हाथरस की एक और बच्ची हुई हैवानियत का शिकार

शर्मनाक: हाथरस की एक और बच्ची हुई हैवानियत का शिकार

हाथरस: हाथरस की एक और बेटी हैवानियत की बलि चढ़ गई है. बच्ची सादाबाद क्षेत्र के मई जटोई निवासी थी. अलीगढ़ जिले के इगलास गांव में 15 दिन पहले 6 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी. दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई है. आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया है.

पिता ने लगाया आरोप, गलत आरोपी की हुई गिरफ़्तारी –

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है लेकिन परिजनो का आरोप है कि पुलिस ने गलत आरोपी को पकड़ा है.
परिजनों का कहना है कि जब तक सही आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होगी और इगलास कोतवाल को सस्पेंड नहीं किया जाएगा, तब तक वो बच्ची के शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. मौके पर भारी पुलिस बल उपस्थित है.

ये भी पढ़ें : कोरोना अपडेट: देश में मिले 61267 नए मामले, 24 घंटे में 884 लोगों की हुई मौत

मौसी के लड़के ने दिया वारदात को अंजाम –

बच्ची के पिता का कहना है कि तीन महीने पहले मेरी दो बेटिया अपनी मौसी के साथ उसके घर गई थी. वहां उसकी मौसी के लड़के ने बची के साथ रेप किया. पिता की मांग है कि पुलिस मेरी बड़ी बेटी को घर वापस लाए और सही आरोपी को गिरफ्तारी हो. अभी पुलिस ने जिस लड़के को गिरफ्तार किया है,वो मानसिक रूप से विक्षिप्त है. और सही आरोपी दूसरा है.

एसओ पर लापरवाही बरतने का आरोप –

बच्ची के पिता ने इगलास के एसओ पर आरोप लगाते हुए कहा की उन्होंने लापरवाही की है. और मेरी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. पिता की मांग है कि असली अपराधी को गिरफ्तारी हो और इगलास के एसओ को निलंबित किया जाये, बेटी के पिता का कहना कि जिला प्रशासन कोई सुध नहीं ले रहा है.

ये भी पढ़ें : पटना: गोली मारकर हत्या करने के बाद भी खड़े रहे बदमाश

मामले से जुड़े इंस्पेक्टर को किया गया निलंबित –

सादाबाद के डीएसपी ब्रम्हम सिंह ने बताया कि लड़की की मां की मौत हो चुकी है. जिसके से बाद वह अपनी मौसी के साथ ही रहती थी. मौसी के लड़के ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है. इगलास के इंस्पेक्टर को नीलंबित किया जा चुका है और मामले की जांच जारी है. अलीगढ़ के एएसपी भी मौके पर मौजूद हैं.

Related Articles