शर्मनाक : भाई ने तोड़ दी हैवानियत की सारी हदें, लूट ली बहन की अस्मत

0

देहरादून। चमोली जिले के गैरसैंण से हाल ही में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। अक्सर राज्य से रेप की ख़बरें आती रहती हैं लेकिन यहां एक अजीब ही मामला सामने आया जिसके बारे में जानकार आम जनता काफी हैरान-परेशान है। यही नहीं, इस मामले से गैरसैंण का पूरा मेलाना गांव दहशत में आ गया है।

Image result for molestation

चमोली जिले का है मामला

दरअसल, चमोली जिले के गैरसैंण के मेलाना गांव में एक भाई ने ही अपनी नाबालिग बहन के साथ रेप कर दिया। रिश्ते में नाबालिग का भाई लगने वाले सुनील ने गोशाला में 16 वर्षीय लड़की को अपनी हवास का शिकार बनाया। जब लड़की अपने घर नहीं पहुंची तब उसके परिजनों को उसकी चिंता होने लगी।

गोशाला में किया रेप

जानकारी के अनुसार, रोज की तरह पीड़िता गोशाला में मवेशियों को चारा डालने गई थी लेकिन बाद में वो घर समय से नहीं लौटी, इसपर उसकी मां पीड़िता को ढूंढने गोशाला पहुंची। वहां उन्होंने देखा कि उनकी बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है। इसपर जब उन्होंने पूछा कि क्या हुआ तब नाबालिग ने बताया कि गोशाला में सुनील राम आया था।

आते ही सुनील ने पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया, और फिर उसके साथ रेप किया। मामला सुनते ही बच्ची की मां गुस्से से आग बबूला हो गई और देर न करते हुए उन्होंने तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लिया है और साथ ही पीड़िता व उसके परिजनों को कड़ी कार्रवार्इ का आश्वासन दिया है।

loading...
शेयर करें