शर्मनाक: यूपी में अब महिला के साथ तमंचे के बलपर किया गया दुष्कर्म

शर्मनाक: यूपी में अब महिला के साथ तमंचे के बलपर किया गया दुष्कर्मऔरैया: देश में लगातार महिलाओं के प्रति आपराधिक घटनाएं सामने आ रही है। ये घटनाएं उत्तर प्रदेश में भी लगातार बढ़ रही हैं। अपराधियों में न कानून का खौफ है न खाकी का। अब ऐसी ही घटना यूपी में औरैया में सामने आयी है। यहाँ बिधूना क्षेत्र में खेतों पर नित्य क्रिया को गयी महिला के साथ तमंचा दिखाकर जबरन दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि बिधूना क्षेत्र के निवासी एक महिला थाने में तहरीर दी है जिसमे उसने कहा कि उसका मकान गांव के बाहर बना है और पति दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। आरोप लगाया कि वह सोमवार की देर शाम करीब आठ बजे घर के पास बाजरे के खेत में नित्य क्रिया के लिए गयी थी। तभी अचानक गांव निवासी सिन्टू पुत्र किशन चन्द्र तमंचा लेकर आ गया और उसे दबोच कर उसके साथ दुष्कर्म किया। वह चिल्ला रही थी तभी गांव का अमित वहां से गुजर रहा था वहां आ गया। इस बीच खेत से निकल कर सिन्टू आ गया और हम दोनों को देख तमंचा निकाल कर धमकी दी कि यदि किसी से कुछ कहा तो दोनों को जान से मार देंगे और मौके से भाग गया।

कोतवाली निरीक्षक राठौर ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच तथा आरोपी को गिरफ्तार किए जाने के लिये टीमें गठित की गई हैं।

ये भी पढ़ें : किसान आंदोलन जारी रहने से पंजाब में रेल आवागमन बुरी तरह प्रभावित

Related Articles