शर्मनाक: समाज को सही राह दिखाने वाली महिला के सरेआम कपड़े उतारकर नंगा घुमाया

0

नई दिल्ली- भारत की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। मामला दिल्ली के नरेला इलाके का है। जहा एक महिला के कपड़े फाड़कर उसे नंगा कर डेढ़ किलोमीटर तक घुमाया गया। यही नही महिला की ऐसी अवस्था का वीडियो भी बनाया।

Image result for महिला के नंगा घुमाया

क्या हैं पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली महिला आयोग (DCW) की एक वॉलंटियर प्रवीण नाम की महिला ने DCW को गैरकानूनी शराब बेचने की खबर दी।  आरोप के मुताबिक छह दिसंबर की रात DCW की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल इलाके में अपनी टीम के साथ पहुची थी और छापेमारी की। महिला आयोग ने एक शराब माफिया महिला के घर से 312 क्वार्टर और 12 बोतल बियर मिली।

शर्मनाक! दिल्ली में DCW वॉलेंटीयर को पीटा, कपड़े उतार करवाई परेड, बनाया वीडियो

 

जिसके बाद गुरुवार को इलाके की कुछ महिलाओं ने मिलकर वॉलंटियर महिला पर हमला बोल दिया और उसकी पिटाई करने के साथ ही उनके कपड़े तक फाड़कर पूरे इलाके में घुमाया। इसके साथ ही उसका वीडियो भी बनाया। बताया जा रहा है की ये आरोपी महिलाएं अवैध शराब बेचने में शामिल हैं।

क्या है पीड़ित महिला का कहना 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को मेडिकल के लिए अस्पताल पहुंचाया। वही पीड़ित महिला ने बताया, ‘मैंने सिर्फ यही कहा कि मैंने नशे के खिलाफ आवाज उठाई है। नशा बंद होना चाहिए। हमारी कॉलोनी में खुला नशा बिकता है। वो भी पुलिस बूथ के सामने। कोई बोलता नहीं है और मैंने बोला तो उसकी मुझे सजा दी है।’’

swati maliwal’s dcw volunteer beaten by liquor mafia in delhi

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और दो महिलाओं को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछाताछ जारी है।

loading...
शेयर करें