IPL
IPL

Pakistan में करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, पिछले साल भी हुआ था ऐसा ही हादसा

यात्री की हालत बिगड़ने पर एमरजेंसी लैंडिंग की गई लेकिन अफ़सोस की बात यह रही कि जिस यात्री की हालत देख कर यह फैसला लिया गया था वह बच नहीं सका।

नई दिल्ली: यूएई के प्रमुख शहर शारजाह से लखनऊ आ रही एक विमान को एमरजेंसी में पाकिस्तानी के शहर कराची में आपातकाल लैंडिंग करवाई गई। दरअसल विमान से आ रहे यात्रियों में से एक यात्री की तबीयत ख़राब हो गई इसी वजह से विमान को पाकिस्तान के एयर ट्रैफिक कंट्रोल से आपात स्थिति में उतारने की अनुमति मांगी गई। और अनुमति मिलने के बाद एमरजेंसी में विमान को पाकिस्तान में उतारा गया।

इससे पहले भी हो चुकी है एमरजेंसी लैंडिंग, पिछले साल रिआद से दिल्ली जा रही गो-एयर फ्लाइट को भी कराची में मेडिकल एमरजेंसी के कारण उतारा गया था। और पिछले साल भी यात्री को नहीं बचाया जा सका था। बताया जाता है कि यात्री को कार्डिया अरेस्ट हुआ था जिसके बाद पाकिस्तान कराची एयरपोर्ट पर मेडिकल टीम ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया था। और इस बार भी कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला है, कि एमरजेंसी लैंडिंग के बाद भी यात्री की जान नहीं बच सकी।

GoAir Is Open For Bookings From 15th April 2020 For Domestic Flights - गोएयर  का बड़ा ऐलान, 15 अप्रैल से डोमेस्टिक और 1 मई से इंटरनेशनल फ्लाइट्स की  बुकिंग होंगी शुरू | Patrika News

आपको बतादें कि आज हुए हादसे में यात्री की हालत बिगड़ने पर एमरजेंसी लैंडिंग की गई लेकिन अफ़सोस की बात यह रही कि जिस यात्री की हालत देख कर यह फैसला लिया गया था वह बच नहीं सका। बताया जा रहा है कि यात्री को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई थी। लेकिन विमान की लैंडिंग से पहले यात्री की मौत हो गई और फिर कराची एयरपोर्ट पर मेडिकल टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि इस फ्लाइट को पहले अहमदाबाद जाना था और फिर लखनऊ आना था।

यह भी पढ़े: Pre-mature delivery की वजह से बिगड़ रही है बच्चों की सेहत, climate change है बड़ी वजह

Related Articles

Back to top button