प्रख्यात शिया धर्मगुरु ने Covid-19 Vaccine को लेकर दिया बड़ा बयान

लखनऊ : प्रख्यात शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद (Maulana Kalbe Jawad) ने शुक्रवार को मुस्लिम समुदाय (Muslim community) के लोगों को कोविड -19 वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) के बारे में अफवाहों पर ध्यान ना देकर सहयोग करने की अपील की है।

मौलवी ने कहा कि जब प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री और गृह मंत्री समेत देश के कई वरिष्ठ नेताओं ने कोरोनो वायरस के लिए मेड इन इंडिया वैक्सीन लिया है, तो हमें अपने बुजुर्गों और जरूरतमंद लोगों को भी टीका लगवाना चाहिए। शुक्रवार को विशेष प्रार्थना करने के बाद, उन्होंने लोगों से वैक्सीन के बारे में किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न देने की अपील की और कहा कि वह भी कोविड-19 वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) लगवाने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहें हैं।

इसे भी पढ़े: देश में बढ़ा कोरोना का खतरा, UK स्ट्रेन ने दी भारत में दस्तक

बता दें कि हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi), केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और देश के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के दौरान टीका की पहली खुराक ली है। वैक्सीन लेने के लिए लोगों से अपील करते हुए, पीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि भारत को कोरोना वायरस से मुक्ति दिलाने के लिए मैं उन सभी से वैक्सीन लेने की अपील करता हूं जो वैक्सीन लेने के लिए योग्य हैं।

Related Articles