इमोशनल और स्ट्रांग सिनेमा! अनूप जलोटा ने पूरी की फ़िल्म “हिंदुत्व” की शूटिंग

मुंबई: लेखक निर्देशक करण राज़दान की फ़िल्म “हिंदुत्व” के अंतिम दिन की शूटिंग मुंबई के फ़िल्म सिटी स्टूडियो में भव्य पैमाने पर की गई जिसमें अनूप जलोटा, आशीष शर्मा और अंकित राज ने हिस्सा लिया। करण राजदान क्रिएटिव्स द्वारा प्रोड्यूज़ की गई इस फ़िल्म की पूरी शूटिंग उत्तराखंड में अलग अलग स्थानों पे की गई है।

अनूप जलोटा ने बताया कि हिंदुत्व एक बहुत ही इमोशनल और स्ट्रांग सिनेमा है। फ़िल्म में मेरा रोल और मेरे डायलॉग झिंझोड़ देने वाले हैं। फ़िल्म ऋषिकेश में ही पूरी हो गई थी मगर थोड़ी सी शूटिंग बाकी थी जो हमने फिल्मसिटी स्टूडियो में करके इसका फिल्मांकन कम्प्लीट कर लिया है। हालांकि मैं सिंगर हूँ लेकिन डायरेक्टर्स मुझे एक्टिंग के लिए भी याद करते हैं।

पाताल लोक और साईं बाबा में मेरे अभिनय को लोगों ने सराहा और अब हिंदुत्व कर रहा हूँ। जिससे काफी उम्मीदें हैं। मैं फ़िल्म में हीरो के पिता का रोल कर रहा हूँ जो समाज का एक सम्मानित व्यक्ति है। मेरे और बेटे के बीच कुछ ऐसे संवाद हैं जो दर्शकों के दिलों को छुएंगे।

अंकित राज ने कहा कि फिल्मसिटी में फ़िल्म का बेहद इम्पोर्टेन्ट सीन शूट हुआ है जो इंटरवल के आसपास आने वाला है। मैं अभी रिवील नहीं कर सकता कि क्या सीन है मगर दर्शक इसे फ़िल्म में बेहद मजेदार पाएंगे। ऋषिकेश, उत्तराखंड में हमारा 40 दिनों का शेड्यूल था जिसका अनुभव कमाल का रहा है।

मैं फ़िल्म में यूनिवर्सिटी के लीडर समीर सिद्दीकी का रोल कर रहा हू। वह एक सीरियस इंसान है जो कभी मस्ती करते या जोक सुनाता नहीं दिखाई देगा। ये फ़िल्म मेरे करियर के लिए टर्निंग पॉइंट होगी क्योंकि यह एक बड़ी कमर्शियल फ़िल्म है।

Related Articles