काशी में PM मोदी की जनसभा में दिखी खाली कुर्सियां, लोगों ने जमकर निकाली भड़ास

प्रधानमंत्री के संबोधन के दौरान उनके सभास्थल में अच्छी-खासी संख्या में कुर्सियां खाली रहीं

काशी को आज PM मोदी ने चुनाव से पहले करोड़ों की सौगात दी. इस दौरान PM मोदी के साथ CM योगी भी मौजूद रहे. PM मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के करखियांव गांव में विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास के लिए आए थे. हालांकि ऐसा होता तो नहीं था लेकिन इस बार प्रधानमंत्री के संबोधन के दौरान उनके सभास्थल में अच्छी-खासी संख्या में कुर्सियां खाली रहीं. इसके साथ ही प्रधानमंत्री के संबोधन के दौरान लोग सभास्थल से उठ कर बाहर निकलना शुरू कर दिए थे. इस दौरान कई लोग एलईडी स्क्रीन के सामने जमीन पर भी बैठे नजर आए. कुर्सियां खाली रहने और लोगों के उठ कर जाने को लेकर भाजपा के स्थानीय नेता खासे परेशान दिखे. माना जा रहा है कि जल्द ही इस संबंध में प्रदेश और शीर्ष नेतृत्व जवाब तलब करेगा.

पानी की भी नहीं कोई व्यवस्था

प्रधानमंत्री की जनसभा के मद्देनजर दूरदराज से भी लोगों को सुबह ही बुला लिया गया था. ठंड का मौसम होने के बावजूद खुले आसमान के नीचे सूरज की रोशनी की तपिश बढ़ी तो दूरदराज से आए लोगों को भूख और प्यास लगने लगी. लगभग 1 बजे से ही सभास्थल से लोग अपने घरों के लिए निकलने लगे और 1:30 बजे तक काफी संख्या में कुर्सियां खाली हो गईं.

भूखे-प्यासे है सुबह से

कुछ महिला कार्यकर्ता ने कहा प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में सुबह ही गाड़ी हमारे गांव आ गई थी और हम सबको लेकर चली आई. बिना कुछ खाए-पिए सभास्थल पर आए थे. दोपहर में हम सबको भूख लगने लगी. सभास्थल पर न भोजन की व्यवस्था और न पीने के लिए पानी ही थी. ऐसे में भूखे-प्यासे रहकर यहां रुकने का क्या फायदा है. इसलिए हम लोग जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- प्रभु श्रीराम के नाम पर अयोध्या में जमीन घोटाला, घोटाले में मानन‍ियों के नाम पर CM योगी की सख्ती, दिए ये निर्देश

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles