इमरान हाशमी के किसिंग सीन पर गुस्सा हो जाती है उनकी पत्नी, ये गिफ्ट देकर करते हैं शांत

0

बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ कहे जाने वाले एक्टर इमरान हाशमी आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर से एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्हें पहचान मिली ‘सीरियल किसर’ जिसे वे खुद भी नहीं चाहते थे. कुछ समय पहले उन्होंने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा था कि ‘फिल्मों में किस करना उनकी चाहत नहीं कहानी की मांग थी.’सीरियल किसर’ के टैग से खुद इमरान हाशमी भी खुश नहीं हैं, वहीं उनकी पत्नी भी इस पर काफी नाराज हो जाती हैं.

इस बात का खुलासा खुद इमरान ने ही किया था. इमरान से पर्दे पर उनके चुंबन दृश्यों को लेकर उनकी पत्नी की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो इमरान ने कहा कि वह अब भी खीझ जाती हैं. हालांकि अब वह मुझे उतनी जोर से नहीं मारतीं. पहले वह मुझे बैग से मारती थी, लेकिन अब हाथ से मारती हैं. मतलब इतने सालों में एक तरह से वह शांत हो गई हैं. उन्होंने कहा था कि हर फिल्म और हर चुंबन के लिए मैं उन्हें बैग खरीद कर देता हूं. उनकी एक अलमारी बैग से भरी पड़ी है.

बता दें कि इमरान ‘यूपी के छोरे’ हैं. उनका जन्म उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुआ था. इमरान का पूरा नाम इमरान अनवर हाशमी है. बाद में इन्होनें अपना नाम बदलकर फरहान हाशमी कर लिया था, लेकिन बाद में फिर से अपने पुराने नाम पर अंग्रेजी में ‘A’ लगाकर आ गए. इमरान हाशमी का बॉलीवुड में सक्सेस का सबसे बड़ा कारण इनके दो मामा हैं. बॉलीवुड में एंट्री के लिए मामा महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने अपने कैम्प से शुरुआत की.

इमरान हाशमी इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘वाई चीट इंडिया’ में नजर आए थे. फिल्म कुछ खास तो नहीं कर सकी, लेकिन इमरान हाशमी को हमेशा की तरह खूब तारीफें मिलीं. इससे पहले वे अजय देवगन के साथ फिल्म ‘बादशाहो’ में दिखाई दिए थे. करियर की बात करें तो पिछले 6 सालों से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप ही हो रही हैं. राहत की बात ये है कि इमरान का फिल्मी करियर फिर भी चल रहा है.

इमरान हाशमी ने ‘तुमसा नहीं देखा’, ‘जहर’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘चॉकलेट’, ‘कलयुग’, ‘अक्सर’, ‘गैंगस्टर’ जैसी तमाम शानदार फिल्में की हैं. एक इंटव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि वे सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं.

loading...
शेयर करें