इमरान हाशमी ने बताया सुशांत सिंह को बॉलीवुड का चमकता भविष्य,और बोले…

नई दिल्ली:अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद उनके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है, जिसमें इमरान हाशमी कह रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड का चमकता भविष्य हैं. इसके साथ ही उन्होंने हमउम्र एक्टर से तुलना की. यह वायरल वीडियो क्लिप करण जौहर के शो ‘कोफी विद करण’ का है.इस वायरल वीडियो क्लिप में, चैट शो के दौरान करण जौहर इमरान हाशमी से एक्टर की क्षमता के आधार पर रैंक देने के लिए कहते हैं. करण विकल्प में सुशांत सिंह राजपूत, अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, आयुष्मान खुराना और आदित्य रॉय कपूर का नाम लेते हैं. इमरान हाशमी तुरंत इसका जवाब देते हैं,’सुशांत, वरुण और सिद्धार्थ.’ इस वीडियो क्लिप में इमरान के साथ फिल्ममेकर महेश भट्ट भी बैठे हुए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इस वीडियो क्लिप को काफी पसंद कर रहे हैं, जोकि फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को फैलाने कुछ लोगों का विरोध कर रहे हैं. इस वीडियो को तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इस पर हजारों कमेंट भी आ चुके हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘हाशमी को भी दबाया गया, वह एक अच्छे शख्स और एक्टर हैं.’ वहीं, एक यूजर ने लिखा,’वास्तविक प्रतिभा को महत्व देने के लिए एक वास्तविक प्रतिभा होती है.’

कैटरीना-दीपिका ने भी की थी तारीफें

इससे पहले सुशांत सिंह से एक वीडियो और वायरल हुआ था. इस वीडियो में कैटरीना कैफ ने सुशांत के काम की सराहना की थी और यंग एक्टर्स में सबसे बेहतरीन एक्टर बताया था. कैटरीना कैफ से तारीफें सुनने के बाद सुशांत सिंह ने खुशी जताई थी और कहा था कि वह दिल्ली में अपने दोस्तों के इसके बारे में बता सकते हैं. वहीं, एक और वायरल वीडियो में दीपिका पादुकोण ने अच्छी परफॉर्मेंस से जुड़े एक सवाल पर कहा था कि सुशांत सिंह की परफॉर्मेंस बहुत ही शानदार है. वह सुशांत को पसंद करती हैं.

Related Articles