संभल कर रहे सबका दिल लूटने आ रहे इमरान, नए गाने की रिलीज डेट फाइनल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के फैंस अगर उनकी फिल्मो का इंतजार कर रहे हैं तो उनके लिए एक अच्छी खबर है। इमरान हाश्मी एक बार फिर से पर्दो में दिखाई देने वाले है। वैलेंटाइन वीक में ही इमरान (Emraan) ने अपने फैंस को तोहफे में लुट गए LutGaye गाने का टीजर दिया है। टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया और अब तक इसे 313,360 व्यूज आ चुके हैं। 30 सेकेंड के टीजर में इमरान दमदार लुक में नजर आ रहे हैं और ये गाना बेहद रोमांटिक दिख रहा है।

नए गाने की रिलीज डेट फाइनल

इमरान हाश्मी अपने इस नए गाने से फैंस को मनोरंजित करने वाले हैं। मेकर्स ने यूट्यूब पर उनके नए गाने ‘लुट गए’ का टीजर रिलीज कर दिया है। इस गाने के टीजर को अब तक 313,360 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इमरान के साथ इस टीजर में युक्ति थक्रेजा दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रही है। इस रूप में वो बेहद प्यारी लग रही हैं। इन दोनों को एक साथ ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को देखने के लिए दर्शक लंबे समय से बेताब थे। इमरान और युक्ति पर फिल्माया गया यह गाना 17 फरवरी के दिन रिलीज होगा।

ये भी पढ़ें : जानिए पिछले छह महीने में कितना बढ़ा पेट्रोल और कच्चे तेल का दाम

इस गाने को सिंगर जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज में गाय है। इमरान के इस लुट गए गाने की शुरुआत गोलियों की तड़तड़ाहट से होती है, जिसमें देखेंगे कि इमरान के हाथों में गन है तो वहीं युक्ति दुल्हन के रूप में रोती हुई दिखाई दे रही हैं। इसमें वो बोलते है सॉरी मैं वहां था जहां मुझे नहीं होना चाहिए था। उठी मोहब्बत ने अंगड़ाई ली दिल का सौदा हुआ चांदनी रातो में, इसके बोलते है कि सॉरी की मैं सॉरी नहीं बोल पाया। इसी गाने के सीन में दिखाई देगा कि इमरान युक्ति को लेकर चले जाते हैं और फिर सात फेरे लेते हैं।

ये भी पढ़ें : फिर से भूकंप के झटके हुए महसूस, घरो से सड़क पर निकले लोग

Related Articles

Back to top button