IPL
IPL

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 5 आतंकी ढ़ेर

कश्मीर ज़ोन पुलिस मे बताया है कि अवंतीपोरा के त्राल इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई, जिसमें पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। 

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एक बार फिर सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है पिछले कई घंटों से चल रही मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे जा चुके है और वहीँ 2 आतंकी छिपे हुए है और सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे है। कश्मीर ज़ोन पुलिस मे बताया है कि अवंतीपोरा के त्राल इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई, जिसमें पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं।

आपको बतादें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस मुताबिक त्राल में चल रही मुठभेड़ में एक और आतंकवादी मारा गया है। वहीँ अब तक मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए हैं और मुठभेड़ अभी जारी है। इससे पहले भी बीते महीने जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंवादियों ने घुसपैठ की थी और सेना ने उन्हें मार गिराया था। और एक बार फिर इस तरह घुसपैठ पर सेना उन्हें कड़ा जवाब दे रही है।

J&K: सेना व आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, मेजर सहित 4 जवान शहीद - jk-an-infiltration-foiled-in-gurez-sector-one-army-officer-and-three-soldiers-lost-their-lives

अभी तक इस मुठभेड़ में किसी भी जवान के घायल होने की खबर नहीं आई है। और ना ही किसी स्थानीय निवासी के हताहत होने की खबर है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है की सेना द्वारा छिपे हुए आतंकियों को जल्द से जल्द मार गिराया जाएगा। बतादें कि शोपियां के साथ अवंतीपोरा के त्राल इलाके में भी मुठभेड़ चल रही है।

यह भी पढ़े: Acharya Swami Vivekananda: घर से निकलने से पहले पढ़ें राशिफल, पांच राशि को लाभ के मिलेंगे कई रास्ते

Related Articles

Back to top button