कश्मीर : एक बार फिर आतंकियों ने किया हमला, सेना के साथ मुठभेड़ जारी

0

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन हमलों की खबर आती रहती है। बीते कई दिनों से करीब रोज ही कश्मीर में आतंकी हमले कर रहे हैं। हालांकि भारतीय सेना हमेशा उनको मुंहतोड़ जवाब देती है। एक बार फिर कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षा बलों में मुठभेड़ की खबर है।

सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है

बडगाम जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने पखेरपोरा क्षेत्र के फुतलीपोरा गांव को घेर लिया। पुलिस अधिकारी ने कहा, सुरक्षा बलों ने जैसे ही छिपे हुए आतंकवादियों को घेरा उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलाई। मुठभेड़ अब भी जारी है।

बीते दिनों एक जवान शहीद हुआ था

उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने अफवाह फैलने से रोकने के लिए जिले में इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध लगा दिया है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खात्मे के लिए सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन ऑल आउट चला रखा है। मंगलवार को कुपवाड़ा जिले में दो जगह हुई मुठभेड़ में मंगलवार (21 नवंबर) को भी सेना का एक जवान शहीद हो गया था। जबकि सुरक्षाबलों ने लश्कर ए तैयबा के तीन पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया था।

loading...
शेयर करें