ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश दबोचे गये, लूट के माल से लदा ट्रक बरामद

0

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के सेक्टर 143 मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस व एसओजी टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी. इस दौरान तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गये. पुलिस ने बदमाशों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है. इन बदमाशो से लूट के सामान से भरा हुआ ट्रक व तमंचे बरामद किये गए हैं. मुठभेड़ के दौरान चार बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है.

घटनाक्रम के मुताबिक थाना सूरजपुर पुलिस व एसओजी टीम के संयुक्त प्रयास से बदमाशों के बीच सेक्टर 143 के पास मुठभेड़ हो गयी. जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने 15 मई को सूरजपुर दुर्गा गोल चक्कर के पास से समरकूल कूलर से लदे हुये कैन्टर को इनोवा कार द्वारा ओवरटेक कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था.

 

गुरुवार रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इस एनकाउंटर में तीन बदमाश सद्दाम, सत्तार व पंकज गोली लगने से घायल हो गये बाद में पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया. इनके कब्जे से लूट की केन्टर एवं तीन अवैध तमंचे साथ में 315 बोर के कारतूस बरामद किये गए. जबकि चार बदमाश मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए, जिनके लिए पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस इन बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

loading...
शेयर करें