यमुना एक्सप्रेसवे पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

नोएडा: यमुना एक्सप्रेसवे पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, ये लोग दिल्ली से सवारियों को अपनी कार में बैठाकर नोएडा के अलग अलग स्थानों पर ले जाकर उन्हें लूट लेते थे। इसके अलावा पुलिस दो चोरों को भी बुधवार को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से 20 लाख से ज्यादा का कैश बरामद हुआ है।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एक गैंग है जो दिल्ली से सवारियों को बैठकर नोएडा के विभिन्न जगहों पर ले जाता था और उन्हें लूटकर फरार हो जाता था। इसकी सूचना के मद्देनजर हम चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के दौरान एक दुर्घटनाग्रस्त कार मिली जिसमें तीन लोग सवार थे।

रणविजय सिंह ने बताया कि इन तीनों ने पुलिस पर घेराबंदी कर फारिंग करने लगे। जिसके बाद जवाबी फायरिंग में तीनों में एक व्यक्ति घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दो आरोपी फरार हो गए। उनको पकड़ने के लिए तलाशी की जा रही है। एडीसीपी रणविजय सिंह के मुताबिक ये आरोपी थाना फेज 2 और 39 से वांछित चल रहे हैं इनके ऊपर नोएडा से 25,000 के इनाम है।

बुधवार को दो चोर किए थे गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने बुधवार को दो लोगों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। ADCP रणविजय सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि 25-26 लाख रुपये इन दोनों ने एक घर से चोरी की, इनके पास से हमें 22,65,349 रुपये मिले बाकी इन्होंने इधर-उधर खर्च कर दिए। हम इनके गैंग के बारे में पता लग रहे हैं। दोनों के आपराधिक इतिहास भी है।

यह भी पढ़ें: महिलाओं के कपड़े चोरी कर करते थे गंदा काम, चढ़ गये पुलिस के हत्थे

Related Articles