पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक फरार दूसरा गिरफ्तार

गाजियाबाद सीओ अभय कुमार मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि एलिवेटेड रोड पर पुलिस चेकिंग के दौरान एक बाइक पर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिये।

नई दिल्ली: गाजियाबाद में अपराध के मामले लगातार बढ़े हैं तो एनकाउंटर की भी लाइन लगी हुई है। बुधवार को भी पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई, इसमें पॉश इलाके इंदिरापुरम में एलिवेटेड रोड के नीचे पुलिस और बदमाशों के बीच बुधवार को मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया है, जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश चंदन और उसका साथी इंदिरापुरम में किसी बड़ी डकैती की वारदात को अंजाम देने की साजिश बना रहे है।

दूसरा आरोपी मौके से फरार 

गाजियाबाद सीओ अभय कुमार मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि एलिवेटेड रोड पर पुलिस चेकिंग के दौरान एक बाइक पर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिये। पुलिस ने उनका पीछा किया, इसके बाद बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग की, फायरिंग के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह गिर गया, जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने जेकरि देते हुए बताया कि बदमाश चंदन पर पहले से कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। लूट और डकैती के मामलों में वह लगातार फरार चल रहा था। आरोपी चंदन से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि चंदन बिसरख का रहने वाला है। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी किसी बड़ी ज्वेलरी शॉप को लूटने की प्लानिंग कर रहे थे। इसीलिए इंदिरापुरम पहुंचे थे। पुलिस को बदमाश चंदन ने बताया है कि वह जल्द अमीर बनना चाहता है, इसलिए उसने लूट के रास्ते को अपनाया है।

यह भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस से पहले सुरक्षा में बड़ी चूक, लाल किले के पास दिखा ड्रोन

 

Related Articles