IPL
IPL

Jammu Kashmir के शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

सूत्रों के मुताबिक इस इलाके में चार आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है। कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिए आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है। 

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में शोपियां के जंगलों में घेराबंदी तथा तलाश अभियान के दौरान शनिवार को सुरक्षा बलों तथा आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खूफिया सूचना के आधार पर प्रदेश पुलिस के विशेष अभियान दल, सेना तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ( Central reserve police force ) के जवानों ने शोपियां के जंगलों में घेराबंदी तथा तलाश अभियान शुरू किया।

सूत्रों ने बताया है कि सुरक्षा बलों के जवान जब विशेष क्षेत्र को सील कर रहे थे,तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। सूत्रों ने बताया हुई कि सुरक्षा बलों के जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाईं। सूत्रों के मुताबिक इस इलाके में चार आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है। कानून-व्यवस्था ( Law and order ) बनाये रखने के लिए आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है।

खुलासा! सीमापार से जल्द ही 200 आतंकवादी कर सकते हैं घुसपैठ - jammu-kashmir-200-militants-can-infiltrate-from-across-the-border-soon

बताया जा रहा है कि छिपे हुए आतंकियों से किसी भी तरह का खतरा हो सकता है जिसके चलते उस इलाके में भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है। इस घटना से कुछ दिन पहले ही शोपियां में सेना द्वारा 4 आतंकी मार गिराए गए थे।  इस मुठभेड़ में पहले 2 आतंकी मार दिए गए थे लेकिन उसके बाद चली लम्बी मुठभेड़ के बाद बचे हुए 2 और आतंकियों को मार गिराया गया था। और आज एक बार फिर 4 आतंकियों के छिपे होने की खबर ने इलाके में सनसनी फैला दी है।

यह भी पढ़े: UPSC Recruitment 2021: UPSC के इन पदों पर निकली बम्पर वैकेंसी, नहीं देना होगा परीक्षा

Related Articles

Back to top button