कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकियों की मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है. एनकाउंटर में एक आंतकवादी मारा गया है. फिलहाल उसकी पहचान नहीं हुई है. पहले यह बताया गया था कि पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने गनोवपोरा में घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया था.

जैसे ही सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की ओर पहुंची, छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. इस दौरान सुरक्षा बालों ने आने जाने वाले रास्ते को सील कर दिया की आतंकी भाग न पायें. जिसके बाद सुरक्षा बालों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण को कहा लेकिन वो नहीं माने और गोली बारी शुरू कर दी.

पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के गनोवपोरा गांव में एक तलाशी अभियान चलाया था.

उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसके बाद यह मुठभेड़ में तब्दील हो गया. मुठभेड़ में एक आंतकवादी मारा गया है. फिलहाल उसकी पहचान नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें : CM योगी का दावा, बोले-कोविड की दूसरी लहर को खत्म कर सकते हैं, पिछले 24 घंटे में 2,402 नए केस

Related Articles