कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के आरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है.जिसमे सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है. गांव में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की खबर है.सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है. सर्च ऑपरेशन जारी है.अभी इस मुठभेड़ को लेकर ज्यादा जानकारी सामने आई है.

 सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी

सुरक्षाबलों ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए. पुलिस ने कहा कि एक अभियान के दौरान राजौरी जिले में सुरक्षाबलों ने आज एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया, जहां से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ.

बरामद हथियारों और गोला-बारूद में बैरल ग्रेनेड लांचर (यूबीजीएल), 11 यूबीजीएल ग्रेनेड, 14 एके मैगजीन, 2 मैगजीन के साथ चीनी पिस्तौले, चीनी ग्रेनेड 1, आईईडी बनाने वाली चीजों के साथ डेटोनेटर, प्रेशर माइन 2, पिका राउंड 6 और एके राउंड 920 शामिल हैं.
इस साल अब तक सुरक्षाबलों ने 110 से अधिक आतंकियों को मार गिराया

जम्मू कश्मीर में जारी आतंकी विरोधी अभियानों में इस साल अब तक सुरक्षाबलों ने 110 से अधिक आतंकियों को मार गिराया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि ये आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े थे. वे अब हताश हो कर निर्दोष लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं.

Related Articles

Back to top button