कश्मीर : आज फिर सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, हिजबुल का आतंकी ढेर

श्रीनगर। कश्मीर में हालात काबू में नहीं आ रहे हैं। लगातार घाटी में आतंकी हमले हो रहे हैं। अभी कल कश्मीर में दो अलग-अलग जगह आतंकी और सेन मुठभेड़ हुई। जिसमें सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। वहीं, 3 जवान भी शहीद हो गए थे। अब आज फिर कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई।

मुठभेड़

मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन का एक आतंकवादी मारा गया

मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन का एक आतंकवादी मारा गया। गोलीबारी में एक अन्य शख्स की जान गई है, लेकिन अभी उसी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के प्रवक्ता ने बताया, अनंतनाग जिले के हरपोरा (कनेलवान) में तीन आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस, राष्ट्रीय राइफल्स और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने अभियान चलाया।

गोलीबारी में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई

आधी रात चलाए गए अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद उन्होंने भी जवाबी कार्रवाई की। इस बीच अंधेरे का फायदा उठाकर दो आतंकवादी गोली चलाते हुए भाग गए। इस दौरान सेना की ओर से की गई जवाबी गोलीबारी में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि उसके पास से ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला है, जिससे उसकी पहचान हो सके।

हिजबुल आतंकवादी यावर निसार शेरगुजरी उर्फ अलगाजी मारा गया

उन्होंने बताया कि गोलीबारी में हिजबुल आतंकवादी यावर निसार शेरगुजरी उर्फ अलगाजी मारा गया। उसके पास से एक एसएलआर (सेल्फ लोडिंग राइफल), 2 मैगजीन, एक चीनी हथगोला आदि बरामद हुआ है। प्रवक्ता ने बताया कि इस अभियान के दौरान राष्ट्रीय राइफल्स के दो जवान घायल हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button