चैकिंग के दौरान बदमाशों से मुठभेड़, 25 हजार का इनामी घायल

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस चेकिंग के दौरान भाग रहे एक बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ हुई है ।पुलिस संग हुई मुठभेड़ में शातिर बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ है। बदमाश को पकड़ने की कोशिश में थानाध्यक्ष भी घायल हुये है।

पकड़े गए शातिर लुटेरे के खिलाफ लखीमपुर , हरदोई और आसपास के जनपदों में कई गंभीर मामले दर्ज हैं। घायल बदमाश की पहचान लखीमपुर जिले के 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश के रूप में की गई है जो 4 साल से फरार चल रहा था । पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक तमंचा एक कारतूस और बाइक भी बरामद की है।

हरदोई जिले के पिहानी थाना क्षेत्र में देर रात पुलिस की गोली लगने से लखीमपुर जिले के पसिगवा कोतवाली इलाके का 25 हजार का इनामी बदमाश मोहित उर्फ खुदरा पुलिस की गोली लगने से घायल हुए है ।पुलिस के मुताबिक मझिला थाना पुलिस रात में वाहनों की चेकिंग कर रही थी।

उसी दौरान एक बाइक पर मुह बांधे सवार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वोह भाग निकला।जिसकी सूचना उन्होंने पिहानी पुलिस को दी। जिसके बाद पिहानी कोतवाली पुलिस ने पसिग्वा रोड पर उसे रोकने का प्रयास किया। जिसके बाद शातिर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया।

जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग का जवाब जवाबी फायरिंग से दिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में शातिर बदमाश के कंधे में गोली लगी है।मुठभेड़ में पीछा करने के दौरान गिरने से पिहानी थानाध्यक्ष भी मामूली घायल हुए है। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भेजा गया है। पुलिस ने मौके से शातिर लुटेरे के पास से एक तमंचा ,एक खोखा कारतूस और बाइक बरामद की है।

Related Articles