जम्मू-कश्मीर: वाहन चेकिंग के दौरान आतंकियों के साथ मुठभेड़, जवानों ने हाईवे पर 4 को किया ढ़ेर

यह मुठबेड़ तड़के लगभग साढ़े पांच बजे नाग्रोटा के वन क्षेत्र में टोल प्लाजा के पास शुरू हुयी। सूत्रों ने बताया कि राजमार्ग पर यातायात निलंबित कर दिया गया है।

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित नाग्रोटा क्षेत्र में गुरुवार की सुबह सुरक्षा बलों तथा आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बालों को बड़ी कमियाबी मिली है। जवानों ने लश्कर-ए-तैयबा के 4 आतंकियों को ढेर कर दिया है। ये ट्रक में छुपकर जा रहे थे।

सूत्रों ने बताया कि गुरुवार तड़के जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के नाग्रोटा क्षेत्र में सुरक्षा बल वाहन चेकिंग अभियान चला रहे थे। तभी उन्हें एक ट्रक में कुछ संदिग्ध दिखे। चेकिंग के दौरान जवानों की उनसे मुठभेड़ हो गई। एनकाउंटर में जवानों ने लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े 4 आतंकियों को ढेर कर दिया है।

फायरिंग करते हुए जंगल की तरफ भागे आतंकियों को किया ढेर

यह मुठबेड़ तड़के लगभग साढ़े पांच बजे नाग्रोटा के वन क्षेत्र में टोल प्लाजा के पास शुरू हुयी।चेकिंग के दौरान ट्रक में सवार आतंकिवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग करते हुए आतंकी जंगल की तरफ भाग निकले। जवानों ने तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने फिर से सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए चारों आतंकियों को ढेर कर दिया। इस मुठभेड़ में एसओजी के दो जवान घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। फिलहाल राजमार्ग पर यातायात निलंबित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें : बाराबंकी के देवा में विशालकाय मगरमच्छ मिलने से लोगों में दहशत

Related Articles

Back to top button