टीएमसी नेता ने रूपा गांगुली से पूछा- तुम्हारे साथ कितनी बार हुआ है रेप

0

नई दिल्ली। बंगाल में बढ़ती हिंसा को लेकर नेताओं में बयानबाजी जारी है। किसी का ध्यान हालात सुधारने के बजाए एक दूसरे पर भद्दी टिप्पणी करने पर ज्यादा है। हाल में भारतीय जनता पार्टी की नेता रूपा गांगुली ने कांग्रेस और ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। रूपा गांगुली की तीखी टिप्पणी पर अब पश्चिम बंगाल के ऊर्जा मंत्री सोभनदेब चट्टोपाध्याय ने जवाब दिया है जिसे सुनकर कोई भी शर्मिंदा हो जाएगा।

रूपा गांगुली

रूपा गांगुली के विवादित बयान पर ऊर्जा मंत्री ने दिया करारा जवाब

रूप गांगुली ने कहा था कि टीएमसी और कांग्रेस के नेता अपनी पत्नी और बेटियों को 15 दिन के लिए बंगाल भेजकर देखें कि वो रेप से बच जाती हैं क्या? रूपा ने कहा था कि अगर वो बंगाल में 15 दिन रहकर रेप से बच जाती हैं, तो वे अपना बयान वापस ले लेंगी।

जिसके जवाब में सोभनदेब चट्टोपाध्याय ने कहा है कि इससे पहले कि वह किसी और पर आरोप लगाए, सबसे पहले उन्हें यह बताना चाहिए कि बंगाल में उनके साथ कितने बार बलात्कार किया गया है। उसके बाद उनके बयान के पीछे की सच्चाई पूरी हो जाएगी।

चट्टोपाध्याय ने आगे कहा है कि एक समझदार व्यक्ति अपने राज्य के बारे में ऐसी भाषा का उपयोग नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि राजनीति अपनी जगह है, लेकिन सब से अधिक यह बात है कि बंगाल हमारी मातृभूमि है। अगर वह कुछ राजनीतिक लाभ लेना चाहती हैं, तो वह यह सब बकवास कह सकती हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि राज्य के लोग इस भाषा को स्वीकार करेंगे। क्योंकि अंततः यह लोगों का अपमान है।

बता दें, बीते कई दिनों से बंगाल के कई हिस्सों में हिंसा का माहौल बना हुआ है। राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने इस हिंसा के लिए बीजेपी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं बीजेपी राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की बात कर रही है।

 

loading...
शेयर करें