बाराबंकी में इंजीनियर की सरेआम गोली मारकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बाराबंकी। बाराबंकी जिले के कोतवाली क्षेत्र में अंबाला से आए एक इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस द्वारा अज्ञात बदमाशो के खिलाफ शिकायत को दर्ज किया गया है।

अमित कुमार सिंह (फाइल) और शोकाकुल परिवारीजन

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र में गढ़ी छतेना गांव के पास इंदिरा नहर के किनारे शनिवार सुबह एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची नगर कोतवाली पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि युवक की सिर में गोली मारकर हत्या की गई है।

मृतक गाजीपुर जिले के मोहम्मदपुर थाना साजिदाबाद क्षेत्र का रहना वाला है। मृतक का नाम अमित कुमार सिंह बताया जा रहा है। छानबीन में पता चला कि अमित कुमार सिंह पंजाब के अंबाला जिला स्थित शुगर मिल में सीनियर मैकेनिकल इंजीनियर पद पर तैनात थे। कहा जा रहा है मृतक अपनी कंपनी की तरफ से किसी मीटिंग में शामिल होने के लिए आया था। खबरों की मुताबिक मीटिंग के बाद मृतक को अंबाला वापस लौटना था लेकिन अचानक उसका कत्ल हो गया।

पुलिस घटना की छानबीन में लगी है। हालांकि अभी तक कत्ल क्यों हुआ, किसने किया इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। पुलिस ने परिवार को आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेगी और आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles