बिहार में अब 5 लाख के लिए इंजीनियरिंग छात्र का अपहरण

patna-student-kidnap-580x395पटना बिहार में अपराध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। नीतिश सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद भी अपराधियों का बोल बाला है। जेडीयू आरजेडी गठबंधन के बाद एक बार फिर विपक्ष सरकार पर जंगलराज पार्ट 2 का आरोप लगाने लगा है। तीन इंजीनियरों की हत्या के बाद अब इंजीनियरिंग के छात्र को अगवा करने की खबर आई है।

बिहार में हाल ही में तीन इंजीनियरों की हत्‍या हो गई थी। जिसके बाद अब तीन दिन से लापता इंजिनियरिंग के छात्र शाहिद अली की किडनैप होने की बात सामने आ रही है। दूसरी तरफ, मसौढ़ी में अपराधियों ने यहां के पूर्व विधायक और बीजेपी नेता धर्मेंद्र प्रसाद की पिटाई कर उनकी स्कॉर्पियो लूट ली। हालांकि, बाद में अपराधियों से गाड़ी बरामद कर ली गई।

बीते दिनों तीन मर्डर

शाहिद अली 26 दिसंबर से अपने घर से लापता है। 6 महीने में सिर्फ 15 दिन कॉलेज जाने की जानकारी सामने आई। शरारत के एंगल से भी जांच कर रही है पुलिस। बीते हफ्ते दरभंगा में दो इंजीनियर के मर्डर के बाद वैशाली में भी इंजीनियर अंकित झा की हत्या कर दी गई। मुजफ्फरपुर में एक व्यापारी की हत्या की गई। इन हत्याओं के बाद बिहार की सरकार पर विपक्ष के हमले तेज़ हो गए हैं।

पांच लाख की फिरौती की मांग

शाहिद अली के पिता को एसएमएस भेजकर पांच लाख रुपये फिरौती की मांग की गई है। पुलिस ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर विशेष पुलिस टीम खोजबीन में जुटी है और जल्द ही परिणाम सामने आएगा।

शाहिद बिहटा स्थित नेताजी सुभाष इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी (एनएसआईटी) में प्रथम वर्ष इंजीनियरिंग का छात्र है। शहिद के पिता दुबई में काम करते हैं। मूल रूप से गोपालगंज जिले का रहने वाला छात्र अपनी मां के साथ बहादुरपुर की न्यू अजीमाबाद कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है।

Related Articles

Leave a Reply