इंग्लैंड ने किया दूसरे टेस्ट टीम का एलान, यह दिग्गज खिलाड़ी टीम से हुआ बाहर

भारत और इंग्लैंड के बीच होने जा रहे दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच होने जा रहे दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। इंग्लैंड ने अपनी टीम में 4 बड़े बदलाव किये है। रुट ने मिडिया से बात करते हुए कहा हमने टीम में चार बदलाव किए हैं। वहीँ पहले टेस्ट के हीरो रहे जेम्स एंडरसन को कल होने वाले मैच में आराम देकर चौंका देने वाला फैसला लिया है।

रुट ने कहा, मैं इस वक्त 12 सदस्यीय टीम की घोषणा करता हू, बेन फोक्स, मोईन अली, क्रिस वोक्स, स्टुअर्ट ब्रॉड और ओली स्टोन को टीम में शामिल किया गया है। यह देखना होगा कि इनमें से किन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी। दूसरी ओर निकाले गए जेम्स एंडरसन की जगह उनके साथी स्टुअर्ट ब्रॉड को दी गई है। वहीँ मोईन अली को भी इस टीम में मौका दिया गया है जो अभी कोरोना वायरस से उबरे है।

इसके अलावा जोफ्रा आर्चर की जगह पर क्रिस वोक्स या फिर ओली स्टोन में से किसी एक खिलाड़ी को टीम में जगह दी जाएगी। ऐसे बदलाव के साथ इंग्लैंड काफी बेहतर नज़र आ रही है। लेकिन बात करे पिछले मैच की तो उसमे भी इंग्लैंड की टीम काफी बैलेंस दिखाई दी थी और वह मैच इंग्लैंड ने भारत को बुरी तरह से हरा दिया था। अब कल से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम कितना तैयार है यह तो कल मैच देख कर ही साफ़ हो जाएगा।

यह भी पढ़े: Budget Session: निर्मला सीतारमण ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा ‘दामाद’ शब्द कांग्रेस का Trade Mark है

Related Articles

Back to top button