इंग्लैंड क्रिकेट टीम का नीदरलैंड दौरा मई 2022 तक के लिए स्थगित

दोनों टीमों के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्वकप सुपर लीग का हिस्सा है। यह हॉलैंड की पहली विश्वकप सुपर लीग की सीरीज होती।

एम्सटलवीन: नीदरलैंड और इंग्लैंड के बीच मई 2021 में प्रस्तावित वनडे सीरीज कोरोना वायरस के कारण अनिश्चितता को देखते हुए मई 2022 तक स्थगित कर दी गयी है।

दोनों टीमों के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्वकप सुपर लीग का हिस्सा है। यह नीदरलैंड की पहली विश्वकप सुपर लीग की सीरीज होती। इससे पहले उसे इस साल पाकिस्तान के साथ भी सीरीज खेलनी थी जिसे महामारी को देखते हुए रद्द कर दिया गया था।

केएनसीबी के हाई परफॉरमेंस मैनेजर रोलांड लेफेबवरे ने कहा कि केएनसीबी इंग्लैंड के खिलाफ सुपर लीग के तहत सीरीज स्थगित होने से दुखी है। नीदरलैंड के लिए 2004 के बाद के पश्चात तीन मैचों की सीरीज बड़ा इवेंट था। 2004 में भारत, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया की टीमें एम्स्टडर्म आयी थीं। विश्व चैंपियन टीम के खिलाफ खेलने से उत्साहित हैं और हम 2022 में उनका स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा, “विश्व चैंपियन टीम के खिलाफ खेलने से उत्साहित हैं और हम 2022 में उनका स्वागत करने के लिए तैयार हैं। इंग्लैंड एंड क्रिकेट बोर्ड के सहयोग के हम आभारी हैं।”

यह भी पढ़े: योगी सरकार का चला चाबुक, धान खरीद में लापरवाही बरतने पर दो अधिकारी हुए निलंबित

यह भी पढ़े: दबंगों से परेशान युवती ने लगायी खुद को आग, मौत के बाद परिजनों में आक्रोश का माहौल

Related Articles