इंग्लैंड लेजेंड्स ने टेस्ट में मिली हार का लिया बदला, भारत को हराया

लक्ष्य का पीछा करने जब  इंडिया लेजेंड्स मैदान पर उतरी तो उसकी शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने 50 का आंकड़ा पार करते-करते अपने चार विकेट गंवा दिए।

नई दिल्ली: Road Safety World Series 2021 के 9वें मुकाबले में इंग्लैंड लेजेंड्स ने इंडिया लेजेंड्स को रोमांचक मुकाबले में 6 रनों से हरा दिया। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन बनाए थे। जिसका पीछा करते हुए इंडिया लेजेंड्स 182 रन ही बना सकी।

रोमांचक मैच में इंग्लैंड की शानदार जीत

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड लेजेंड्स की टीम ने केविन पीटरसन की 75 रनों की शानदार पारी की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने जब  इंडिया लेजेंड्स मैदान पर उतरी तो उसकी शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने 50 का आंकड़ा पार करते-करते अपने चार विकेट गंवा दिए। लेकिन फिर भी मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया। इंडिया लेजेंड्स को आखिरी दो गेंदों पर जीत के लिए 8 रनों की दरकार थी, लेकिन मनप्रीत गोनी दो बॉल पर सिर्फ एक रन ही बना सके।

पीटरसन की तूफानी पारी

इंग्लैंड लेजेंड्स की तरफ से केविन पीटरसन ने तूफानी पारी खेली। 37 बॉलों पर 5 छक्के और 6 चौके की मदद से 75 रन बनाकर पीटरन मैन ऑफ द मैच बने। पीटरसन के अलावा सबसे ज्यादा मैडी ने 29 रन बनाए।

पठान की तूफानी पारी नाकाम

इंडिया लेजेंड्स ने 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 182 रन ही बना पाई। इंडिया की तरफ से इरफान पठान ने तूफानी पारी खेली। लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। पठान ने 34 बॉलों पर 5 छक्के और 4 चौके की मदद से नाबाद 61 रन बनाए। पठान के अलावा मनप्रीत गोनी ने 16 बॉल पर 35 रन बनाए।

यह भी पढ़ें: IPL 2021: 9 अप्रैल से होगा सबसे रोमांचक टूर्नामेंट का आगाज, यहां देखें कहां, कब और किसके साथ खेला जाएगा मुकाबला

Related Articles