भारत के खिलाफ T-20 मैचों के लिए इंग्लैंड टीम का एलान, इन दिग्गज खिलाड़ियो को मिली जगह

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे है टेस्ट सीरीज़ के दौरान भारत के खिलाफ होने वाले 5 T-20 मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान कर दिया गया है।

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे है टेस्ट सीरीज़ के दौरान भारत के खिलाफ होने वाले 5 T-20 मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान कर दिया गया है। T-20 मैचों की सीरीज 12 मार्च से शुरू होने वाली है। वर्ल्ड कप को देखते हुए रक्खी गई है जॉकी दोनों टीमों के लिए काफी अहम है।

इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ ओने वाले T-20 मैचों की सीरीज इयोन मॉर्गेन की कप्तानी में खेलेगी। 26 फरवरी को इंग्लैंड के T-20 टीम के खिलाड़ी भारत रवाना होंगे। आपको बता दें कि T-20 सीरीज के सभी मैच अहमदाबाद में खेले जाने हैं। T-20 सीरीज के बाद इंग्लैंड को 3 वनडे मैचों की सीरीज भी खेलनी है। वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान अभी नहीं किया जाएगा लेकिन जल्दी ही इंग्लैंड अपने वनडे मैचों के खिलाडियों का नाम भी घोषित कर देगा।

इंग्लैंड की तरफ से T-20 टीम में घोषित नामो में मोइन अली, सैम करन, टॉम करन और डेविड मलान को भी जगह दी गई है। इन खिलाड़ियों के साथ आदिल राशिद, जेसन रॉय जैसे खिलाड़ी भी भारत के खिलाफ T-20 सीरीज का हिस्सा बन सकते हैं। 5 T-20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच 20 मार्च को खेला जाएगा। यह सभी मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा।

यह भी पढ़े: उत्तराखंड ग्लेशियर त्रासदी Update: ‘प्रकृति को न समझने की भूल’, ऋषिगंगा नदी का जलस्तर बढ़ा

Related Articles

Back to top button