इंग्लैंड टीम के प्रयासों की कोच साउथगेट ने की सराहना

0

वेल्गोग्राड: इंग्लैंड की फुटबाल टीम के मुख्य कोच गारेथ साउथगेट ने फीफा विश्व कप में ट्यूनीशिया के खिलाफ खेले गए पहले ग्रुप मैच में मिली जीत पर टीम के प्रयासों की सराहना की है। कप्तान हैरी केन के दो गोल के दम पर इंग्लैंड ने ग्रुप-जी में सोमवार रात खेले गए मैच में ट्यूनीशिया को 2-1 से मात दी थी।

गारेथ साउथगेटसमाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, साउथगेट ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में टीम को सराहा। साउथगेट ने कहा, “1-1 के स्कोर के बाद हमारे पास योजना थी, जिसमें हमने गोल के लिए खोज की कोशिश जारी रखी थी।”

ट्यूनीशिया के साथ 1-1 से बराबरी के बाद इंग्लैंड की टीम ने अपना अटैक दोगुनी तेजी से शुरू कर दिया था। इस पूरे मैच में साउथगेट की टीम ने गोल की 17 कोशिशें की थी, वहीं प्रतिद्वंद्वी टीम ने छह कोशिशें की।

इंग्लैंड के 47 वर्षीय कोच साउथगेट ने कहा, “पहले हाफ में हमने कई अवसर बनाए थे। दूसरे हाफ पर हमने खेल पर अपना दबदबा बनाया और शांत रहते हुए अच्छे अवसरों का इंतजार किया। हमने सही चीजें की और अच्छे फैसले लिए।”

केन ने इंजुरी टाइम में हेडर से किए गए गोल के दम पर इंग्लैंड को 2-1 से जीत दिलाई। इस पर कोच साउथगेट ने कप्तान केन की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें अपनी देश की राष्ट्रीय टीम को सबसे अहम जीत दिलाने पर गर्व महसूस हो रहा होगा।

loading...
शेयर करें