ऑटोचालक से मारपीट के आरोप में इस टीवी अभिनेता पर हुई एफआईआर दर्ज

मुंबई। छोटे पर्दे के अभिनेता और बिग बॉस सीजन 5 के कॉन्टेस्टेंट रह चुके आकाशदीप सहगल का विवादों से चोली-दामन जैसा साथ हो गया हैं। आकाशदीप सहगल पर एक ऑटो चालक ने मारपीट का आरोप लगाकर उन पर मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई हैं।

आकाशदीप सहगलऑटोचालक ने आरोप लगाया हैं कि आकाश अपनी कार को रॉन्ग साइड से ला रहे थे और जब ऑटो वाले ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो टीवी एक्टर और उसके साथियों ने मिलकर ऑटोवाले की पिटाई कर दी। इसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। कई रिक्शा ड्राइवर जमा हो गए और फिर इन लोगों ने मिलकर एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। मारपीट का आरोप आकाश, उनके भाई कमल और एक अन्य पर लगा है। आकाशदीप की तरफ से भी मामला दर्ज कराया गया है।
आकाशदीप इससे पहले बिग बॉस के घर में रहते हुए विवादों में आए थे। वे सलमान खान पर अपना करियर बर्बाद करने का आरोप लगाते हैं। आकाश ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘सलमान ने मुझे टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से दूर कर दिया। मैंने कभी किसी के करियर को खराब करने के लिए पीआर नहीं रखा। मेरा दिमाग इतना छोटा नहीं है। मैं खुद को बड़ा दिखाने के लिए अपने साथ 10 आदमियों को लेकर नहीं चलता।’ आकाशदीप साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

आकाशदीप सहगल कई टीवी सीरियल में नजर आये हैं लेकिन उन्हें फेम फेमस सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ मिली थी। आकाश टीवी सीरियल के साथ कई फिल्मों में भी काम कर चुके है।

Related Articles