सीता माता को टेस्ट ट्यूब बेबी बताने वाले योगी के डिप्टी सीएम पर केस दर्ज

0

लखनऊ। विगत दिनों हिंदू धर्म की देवी सीता माता को योगी सरकार के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने टेस्ट ट्यूब बेबी बताया था। उनके इस बेतुके बयान को लेकर हर ओर से उनकी कड़ी निंदा हो रही है। ऐसे में धार्मिक संस्थाओं ने उनके ऊपर केस दर्ज कर दिया है। इनका कहना है कि नेता-मंत्री हमारे देवी-देवताओं के बारे में कोई भी अनाप-शनाप टिप्पणी न करें।

जानिए क्या है पूरा मामला
यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने तकनीकी को लेकर ऐसे-ऐसे बयान दिए हैं, जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे। एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि चूंकि देवी सीता का जन्म घड़े से हुआ था, इसलिए यह उस वक्त टेस्ट ट्यूब से बेबी पैदा करने का एक तरीका था।

दिनेश शर्मा केवल रामायण तक ही नहीं रुके उन्होंने महाभारत काल के एक प्रमुख पात्र संजय का जिक्र करते हुए कहा कि उस वक्त ही उनके पास लाइव टेलीकास्ट की तकनीक थी। जिस वजह से ही वह हस्तिनापुर में बैठे-बैठे ही कुरुक्षेत्र में चल रहे युद्व का हाल महाराज धृतराष्ट्र को बताते रहते थे।

इतने पर भी डिप्टी सीएम का मन नहीं भरा तो उन्होंने आज के गूगल की तुलना देवऋषि नारद मुनि से कर डाली। उन्होंने कहा कि गूगल तो अभी आया है लेकिन हमारे पास नारद मुनि के रुप में बहुत पहले से ही यह मौजूद है, वो हर जगह की खबरें सभी के पास पहुंचाते थे।

loading...
शेयर करें