काम उतना ही ,लेकिन फीस कम : अर्चना पूरन स‍िंह

टीवी के मशहूर कलाकार कप‍िल शर्मा के शो में शनिवार रात जॉन अब्राहम और मौनी रॉय अपनी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर ‘रॉ ‘ का प्रमोशन करने पहुंचे. इस दौरान बातों ही बातों में शो में बतौर जज नजर आने वाली अर्चना पूरन स‍िंह ने बताया कि उन्हें नवजोत स‍िंह सि‍द्धू से कम फीस मिलती है.

एक सवाल के दौरान कप‍िल शर्मा ने मौनी रॉय से पूछा कि अगर आपको सुपरपावर मिल जाएं तो क्या बनना चाहती हैं? मौनी ने किसी हॉलीवुड स्टार का नाम बताया. कप‍िल ने यही सवाल जॉन अब्राहम से पूछा तो उन्होंने कहा, “मैं कप‍िल शर्मा बनना चाहता हूं. ” ये सुनकर कप‍िल शर्मा ने जॉन अब्राहम का शुक्र‍िया अदा किया. लेकिन जब कप‍िल ने अर्चना पूरन स‍िंह से पूछा कि सुपरपावर मिल जाएं तो क्या बनना चाहती हैं? तो उन्होंने हंसते हुए कहा, इसकी वजह ये है कि मैं वहीं काम कर रही हूं जो स‍िद्धू जी करते थे, लेकिन फीस उतनी नहीं मिल रही. नवजोत स‍िंह स‍िद्धू बनने पर कम से कम फीस तो ज्यादा मिलेगा.”

इस सवाल का जवाब देकर अर्चना ने प्रोडक्शन तक अपनी बात को पहुंचा तो द‍िया है. इस शो का प्रोडक्शन इस बार सलमान खान की कंपनी संभाल रही है. अर्चना पूरन स‍िंह ने सि‍द्धू का व‍िरोध होने के बाद कप‍िल शो में उन्हें र‍िप्लेस किया था.

 

Related Articles