विकास गुप्ता की वेब सीरीज से एरिका करेंगी डिजिटल डेब्यू, एकता कपूर ने किया खुलासा

सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से टेलीविज़न में अपनी शुरआत करने वाली, एरिका फ़र्नान्डिस आज अलग-अलग किरदारों को निभाते हुए हर घर का नाम बन चुकी हैं। ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ की सोनाली बोस से लेकर ‘कसौटी ज़िन्दगी की 2’ में प्रेरणा शर्मा के किरदार तक लोगों ने उन्हें बहुत प्यार दिया है, और इसकी वजह सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनके को-स्टार्स के साथ उनकी केमिस्ट्री भी है।

हाल ही में एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि, एरिका फ़र्नान्डिस अब विकास गुप्ता की वेब सीरिज से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। अब पार्थ भी एरिका के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। भले ही एरिका फर्नाडिस और पार्थ समथान का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन दोनों सितारें अपनी ऑफ स्क्रीन और ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं।

यह बात तो विकास गुप्ता भी बेहतर तरीके से जानते हैं। आपको ये बता दें की इस वेब सीरीज में पार्थ और एरिका एक-दूसरे के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। कहानी की बात करें तो पार्थ एक गैंगस्टर के रूप में दिखाई देंगे, जिससे एरिका को प्यार हो जाएगा। इस लव स्टोरी में कई ट्विस्ट भी होंगे। इन दिनों एरिका जिम में जमकर वर्कआउट कर रही हैं और पार्थ भी दोस्तों के साथ पब में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

Related Articles