CRPF गश्ती दल पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में एकबार फिर आतंकवादियों ने हमला किया है, ताजा मामला राजधानी श्रीनगर की है। जहाँ सीआरपीएफ के एक गश्ती दाल पर आतंकवादियों ने हमला बोल दिया। इसमें 1 जवान शहीद हो गया, जबकि दो घायल हुए हैं।

पुलिस ने बताया कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और पुलिस का संयुक्त दस्ता श्रीनगर के बाटमालू इलाके में स्थित अग्निशन केंद्र के समीप गश्त पर था, उसी दौरान आतंकवादियों ने उनपर हमला बोल दिया इसमें 1 जवान शहीद हो गया, जबकि दो घायल हुए हैं। इसमें एक जवान शहीद जबकि दो घायल हो गए। हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद भागने में कामयाब रहे।

बता दें कि जम्मू कश्मीर इस तरह की छिटपुट घटनाओं के बीच राज्यपाल एनएन वोहरा ने राज्य की स्थिति को लेकर संतोष जता चुके हैं। वोहरा राज्य के जमीनी हालात से संतुष्ट हैं और वह प्रशासन पर नजर बनाए हुए हैं। वोहरा ने राज्य में 24 घंटे की गवर्नर ग्रीवांस सेल (राज्यपाल शिकायत सेल) की शुरुआत की है और वह इसकी खुद निगरानी करते है।

राज्यपाल वोहरा ने कहा कि वह अपने प्रशासन से संतुष्ट हैं और राज्य में जमीनी हालात में सुधार हो रहे हैं. राज्य में लंबित निकाय चुनावों के बारे में वोहरा ने कहा कि वह अभी इसके बारे में कुछ नहीं बता सकते, बाद में बताएंगे. वहीं अमरनाथ यात्रा की समीक्षा करते हुए राज्यपाल ने अधिकारियों से यह सुनिश्चित करने को कहा कि इसमें किसी तरह की अड़चन न आए।

Related Articles