जासूसी कांड: मायावती का केंद्र सरकार पर हमला, सुप्रीम कोर्ट से जांच कराने की मांग

मायावती (Mayawati) ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से पेगासस जासूसी कांड का स्वत: संज्ञान लेकर अपनी निगरानी में इस मामले की जांच करने की मांग की है।

लखनऊ: पेगासस जासूसी कांड को लेकर संसद के भीतर घमासान मचा हुआ है। इसी बीच बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP supremo Mayawati) ने मोदी सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है, साथ ही मायावती (Mayawati) ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से पेगासस जासूसी कांड का स्वत: संज्ञान लेकर अपनी निगरानी में इस मामले की जांच करने की मांग की है।

मायावती ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि, संसद के मानसून सत्र में हो रहे हंगामे को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि संसद का चालू मानसून सत्र देश, जनहित व किसानों आदि के अति-जरूरी मुद्दों पर सरकार व विपक्ष के बीच अविश्वास व भारी टकराव के कारण यह सत्र सही से चल नहीं पा रहा है।

मायावती का दूसरा ट्वीट, पेगासस जासूसी काण्ड भी काफी गरमा रहा है, फिर भी केन्द्र इस मुद्दे की जांच कराने को तैयार नहीं। ऐस में देश चिन्तित है, ऐसे में बीएसपी माननीय सुप्रीम कोर्ट से यह अनुरोध करती है कि वह देश में इस बहुचर्चित पेगासस जासूसी काण्ड के मामले में खुद ही संज्ञान लेकर इसकी जांच अपनी निगरानी में कराये ताकि इसको लेकर सच्चाई जनता के सामने आ सके।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty और Raj Kundra पर SEBI ने लगाया लाखों रुपये का जुर्माना

Related Articles