IPL
IPL

इटावा: गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे इलाके में दहशत का माहौल

यूपी के इटावा ( Etawah ) जिले में समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) के पूर्व सभासद के भाई की गुरुवार देर शाम गोलियों से भूनकर हत्या ( Murder ) कर दी गई।

इटावा: यूपी के इटावा ( Etawah ) जिले में समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) के पूर्व सभासद के भाई की गुरुवार देर शाम गोलियों से भूनकर हत्या ( Murder ) कर दी गई। घटना के दौरान बदमाशों ने मृतक की पत्नी पर गोलियां चलाई, जिससे वह बाल-बाल बच गईं। बता दें कि जिस स्थान पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है, वहां से भारतीय जनता पार्टी ( Bharatiya Janata Party ) की एमएलए सरिता भदौरिया ( Sarita Bhadoria ) का आवास केवल 100 मीटर की दूरी पर है।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

आपको बता दे कि यह मामला कोतवाली इलाके के कबीरगंज ( Kabirganj ) की है। पुलिस के मुताबिक समाजवादी पार्टी के पूर्व सभासद का भाई जितेंद्र उर्फ मोनू (34) बाइक से अपने घर आ रहा था तभी अचानक लगभग 7 बदमाशों ने घेर लिया और मोनू को गोली मार कर हत्या कर दिए।

हत्या की वजह चुनावी रंजीश

पुलिस का यह मानना है कि पूरी साजिश के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया है। घटना स्थल से पुलिस ने कई खाली खोखे बरामद किए हैं। फोरेंसिक टीम ( Forensic team ) ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर ब्लड के सैम्पल लेने के साथ ही अन्य साक्ष्य भी जुटाए हैं। मृतक की पत्नी ने मोहल्ले के ही लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। हत्या के पीछे चुनावी रंजिश की वजह बताई जा रही हैं।

कई राउंड की गई फायरिंग में मोनू के तीन गोलियां लगने से वह मौके पर ही गिर पड़ा। इधर गोलियां की आवाज सुनकर घर में मौजूद मृतक की पत्नी प्राची मौके पर पहुंची तो हमलावर कुछ और राउंड फायरिंग करते हुए भाग गए। पुलिस मामले की छान-बीन में लगी हुई है। और हत्यारों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: UP Polytechnic UPJEE Exam 2021: प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरु, 5 जून तक एडमिट कार्ड होगा जारी

Related Articles

Back to top button