किन्नरों ने ढोल बजाने वाले युवक का गुप्तांग काटा

घर घर जाकर बधाइयां गाने वाले किन्नरों से तो सभी परिचित हैं। ट्रेन की जनरल बोगी में सफर कर रहे हों तब भी किन्नर आ जाते हैं गुंडा टैक्स वसूलने। बेइज्जती के डर से लोग चुपचाप पैसे भुगत कर छुट्टी पा लेते हैं इसमें तमाम तो वास्तव में किन्नर होते हैं तो कुछ बने हुए किन्नर होते हैं जो रोजी रोटी की तलाश में इसे आसान जरिया मानकर इसमें लग जाते हैं। कुछ ऐसे ही युवक किन्नरों के साथ गाने बजाने का काम भी करने लगते हैं। ऐसा ही कुछ यहां भी हुआ।

गाजियाबाद के मोदीनगर के गोविंदपुरी क्षेत्र में एक युवक किन्नरों के साथ ढोल बजाने का काम कर रहा था। लेकिन बीती रात किन्नरों को कुछ ऐसी हैवानियत सवार हुई कि उन्होंने अपने साथ ढोलक बजाने वाले युवक का गुप्तांग काटकर उसे भी किन्नर बना दिया। इस संबंध में चार किन्नरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। युवक को गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुरादनगर के रावली निवासी सोहन लाल का पुत्र राहुल (19) किन्नरों के साथ ढोलक बजाने का काम करता है। बीती रात किन्नरों ने राहुल को शराब पिलाई इसके बाद उसका गुप्तांग काटकर सुदामापुरी रजवाहे के पास फेंक दिया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गंभीरावस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस संबंध में सोहनलाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें निशा व अहसान निवासी गांव सीकरी खुर्द, सलमा निवासी सैदपुर व शमशाद निवासी सुदामापुरी को नामजद कराया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। नगर में पहले भी इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button