220 फिल्मों में काम करने के बाद भी लोग मुझे बेटे के नाम से ही जानते है : जैकी श्रॉफ

0

बॉलीवुड के माने जाने एक्टर जैकी श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म प्रस्थानम को लेकर काफ़ी चर्चा में है फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुकी है जिसे लगभग एक लाख लोगों ने अब तक देख चूका है वही ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ एक बार फिर अपने पुराने साथ में काम करने वाले संजय दत्त और मनीषा कोईराला के साथ नजर आएंगे।

इस फिल्म के डायरेक्ट देव कट्टा है तो वही मान्यता दत्त फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है। आप को पता ही होगा की जैकी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्म दी है। जैकी इस समय अपनी जिंदगी के अच्छे दौर में हैं और अपने बेटे टाइगर की सफलता पर भी काफी खुश नजर आते हैं।

जैकी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंने जिंदगी में दोस्तों के लिए प्रोडक्शन हाउस के लिए ही नही बल्कि पैसे के लिए भी फिल्में की हैं और इसी आधार पर वह आज भी फिल्में कर रहे हैं। जैकी का कहना है कि वह ‘मिशन कश्मीर’ ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ के इंटेलिजेंस चीफ, ‘देवदास’ के अय्याश चुन्नीलाल या ‘रंगीला’ के सुपरस्टार, लगभग हर तरह के किरदार में ढल जाते हैं।

जैकी कहते है- ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किरदार छोटा है या बड़ा है या मेरा नाम पहले दिया गया है या बाद में। मुझे इन चीजों की कोई परवाह नहीं है।’ जैकी ने कहा कि वह अक्सर हीरो के बड़े भाई या दोस्त के किरदार में दिखते हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं कभी किसी के ऊपर हावी नहीं होना चाहता। दूसरे के पैर काट के अपुन के लंबा बनने का क्या मतलब है?’

गौरतलब है कि जैकी ने पंजाबी, भोजपुरी, उड़िया से लेकर तमिल, तेलुगू, मलयालम, गुजराती, कोंकणी जैसी लगभग 13 भाषाओं में काम किया है।अपने बेटे टाइगर को लेकर जैकी ने कहा  ‘मेरा बेटा इंडस्ट्री का सबसे छोटा ऐक्शन हीरो है और आज मुझे टाइगर के बाप के रूप में पहचाना जाता है। 220 फिल्मों में काम करने के बाद भी मुझे टाइगर के पिता के रूप में जाना जाता है। मेरी बेटी कृष्णा अपना जिम चलाती है, और मेरे पास बहुत अच्छे किरदार आ रहे हैं। इससे बेहतर मुझे और क्या चाहिए।’ फिल्म प्रस्थानम को लेकर जैकी को काफी उम्मीदें है जिसे लेकर उन्होनें काफी मेहनत की है।

loading...
शेयर करें