फिल्म रिलीज से पहले ही फिल्म के मेकर्स ने कमा लिए 22 करोड़ रुपये, ये हैं मामला!

मुंबई। फिल्म ‘केदारनाथ’ से सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ‘केदारनाथ’ में सारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आयेंगी। फिल्म ‘केदारनाथ’ को प्रेरणा अरोड़ा की क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, भूषण कुमार की टी सीरीज और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स मिलकर बना रहे थे। खबर हैं कि इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले ही पूरे 22 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

सारा अली खान

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘केदारनाथ’ के तीनों प्रोड्यूजर्स ने फिल्म के निर्माण का अधिकार बेच दिया है। फिल्म के लिए प्रेरणा अरोड़ा-भूषण कुमार को 14 करोड़ रुपये और एकता कपूर को 8 करोड़ रुपये मिले हैं। अब इस फिल्म को दिग्गज फिल्म प्रोड्यूजर रोनी स्क्रूवाला अब इस फिल्म को प्रोड्यूज करेंगे। प्रोड्यूजर रोनी स्क्रूवाला ने कहा, ‘केदारनाथ एक लव स्टोरी है जिसे साल 2013 में आई त्रासदी की पृष्ठभूमि पर तैयार किया गया है।’ उन्होंने कहा, ‘यह फिल्म अच्छी कहानियों को पेश करने की मेरी सोच से पूरी तरह मेल खाती है। मैं लोगों के बीच इसे लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।’

‘केदारनाथ’ के बजट को लेकर फिल्म के प्रोड्यूजर और डायरेक्टर के बीच मतभेद शुरू हो गया था जिसके चलते फिल्म को बनाने को लेकर काले बादल मडराने लगे थे।प्रेरणा अरोड़ा ने अभिषेक कपूर पर संसाधनों की बर्बादी का आरोप लगाया था। वहीं, अभिषेक कपूर का कहना था कि पेमेंट ना मिलने की वजह से केदारनाथ की शूटिंग रोकनी पड़ी।

अब नए प्रोड्यूजर के आ जाने से फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग भी पटरी पर लौट आई है। पिछले कई दिनों से अटकी इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग अप्रैल के अंत तक शुरू हो जाएगी। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी। सारा अली खान केदारनाथ के अलावा करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ में भी नजर आएँगी। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे। खबर है कि मां और करण जौहर के कहने पर सारा फिल्म रिलीज से पहले कोई विज्ञापन नहीं करेंगी।

Related Articles