‘Tandav’ रिलीज होने से पहले ही Ali Abbas Zafar ने तैयार करी सीजन-2 की स्क्रिप्ट

मुम्बई: बॉलीवुड के बड़े नामों के साथ काम करना और फिर लगातार हिट फिल्में देना हर डायरेक्टर का सपना होता है। जिसमें से एक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) है जिन्हें हम डायरेक्टरों का बादशाह कह सकते हैं। उन्हें कई हिट फिल्मों में डायरेक्ट करने का मौका मिला है, साथ ही उनकी गिनती स्टार डायरेक्टर में भी होने लगी है। अभी जल्द में ही अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon prime video) की अपकमिंग सीरीज़ ‘तांडव’ 15 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इसमें सैफ अली खान, तिग्मांशु धुलिया, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर, गौहर खान जैसे सेलेब्स अहम भूमिका में हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक इस सीरीज पार्ट सीजन-2 फरवरी में आ सकता है। जफ़र ने उल्लेख किया कि अगर लॉकडाउन दूसरों के लिए मुश्किल हो सकता था, यह उनके लिए फायदेमंद था क्योंकि मुझे पांच महीने का समय मिल गया जिसमें मैंने यह सब लिख लिया। उन्होंने यह भी कहा कि सीजन टू की स्क्रिप्ट पहले से ही तैयार कर ली है उम्मीद है कि शूटिंग भी बहुत जल्द शुरू हो जाएगी।

 

15 जनवरी को रिलीज होगी ‘तांडव’

अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज एक मिनट दो सेकंड के इस टीजर में सैफ अली खान का अंदाज गजब का है। इस सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) और निर्माता हिमांशु किशन मेहरा व अली अब्बास जफर हैं।

टीजर की शुरुआत भारी भीड़ और पॉलिटिकल झंडे के साथ की गयी है। वहीं बैकग्राउंड में वॉइस ओवर है- हिंदुस्तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है, वो है राजनीति। इस देश में जो प्रधानमंत्री है वो ही राजा है। शुरुआत में ही सैफ अली खान एक राजनेता के रूप में रोल करते हुए नजर आये है।

यह भी पढ़ें: लड़कियों की शादी की उम्र 18 से बढ़ाकर 21 साल हो: CM Shivraj

यह भी पढ़ें: दिल्ली (Delhi) में आठ आइपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, देखे पूरी लिस्ट

Related Articles