हर मंगलवार करें यह काम, दूर हो जाएंगे जीवन के सभी संकट

0

अगर कुंडली में ग्रहों की चाल बदलने लगे तो आपके जीवन में बहुत से परिवर्तन आने लग जाते हैं जो बुरे हो तो आप यह टोटके और उपाय कर सकते हैं जो आपके जीवन को सफल बना सकते हैं. जी हाँ, ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ टोटके और उपाय जो आप कर सकते हैं अपने जीवन को सफल बनाने के लिए.

कहा जाता है हनुमान चालीसा पढ़ना बेहद ही लाभदायक माना जाता है और इसे पढ़ने से हनुमान जी की कृपा बन जाती है. इसी के साथ जो लोग हर मंगलवार के दिन हनुमान चालीसा पढ़ते हैं उन लोगों को जीवन में सुखों की प्राप्ति होती है.

* कहा जाता है व्यक्ति को अगर संभंव हो सके तो प्रतिदिन वरना हफ्ते में एक बार गाय, चींटी,पक्षियों और कुत्ते को भोजना खिलाना चाहिए वहीं हर दिन चींटियों के सामने आटा डालें और रोज पक्षियों को पीने का पानी और चावल के दाने डालें. ऐसे करने से आपकी कुंडली में चल रहे बुरे ग्रह खत्म हो जाएंगे.

* कहा जाता है हर शनिवार के दिन एक नारियल लेकर उसे अपने ऊपर से 11 बार घूमाएं और फिर इसे जल में प्रवाहित कर दें या मंदिर में चढ़ा देंने से परिवार के सदस्यों पर किसी भी तरह का संकट नहीं आएगा.

* इसी के साथ कहते हैं शाम के समय आप शमशान घाट में जाकर वहां पर पानी से भरा एक लौटा रख दें और बिना पीछे मुड़े अपने घर वापस आ जाएं, ऐसा करने से जीवन की हर बाधा अपने आप ही दूर हो जाएगी

loading...
शेयर करें