मनचाहे प्यार से लेकर बेशुमार दौलत तक सब कुछ मिलेगा, करें बस ये एक काम

नई दिल्ली। जीवन में सुख की चाह हर इंसान को होती है। चाहे वह पुरुष हो या महिला सभी अपनी ख्वाहिशें पूरी करना चाहते हैं। इसके लिए लोग जीवनभर कड़ी मेहनत भी करते हैं, मगर हमेशा मनचाहा परिणाम नहीं मिल पाता है। हिंदू धर्म के अनुसार ज्योतिषशास्त्र में हर समस्या का समाधान लिखा हुआ है। अगर आप भी अपने बंद किस्मत के ताले को खोलने की सारी कोशिशें करके देंख चुके हों तो, एक बार यह टोटका आजमाने में कोई बुराई नहीं हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे साधारण उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप जीवन में अपने मनचाहे प्यार से लेकर बेशुमार दौलत तक सब कुछ हासिल कर सकते हैं।

जानिए क्या हैं वो अचूक उपाय
रोज जब भी घर से निकले तो उसके पहले अपने माता-पिता और घर के बड़े बुजुर्गों के पैर छूकर आशीर्वाद लें। ऐसा करने से आपके सभी काम बनेंगे।

बाहर से जब भी आप घर में प्रवेश करें तो कभी खाली हाथ न जाएं। घर में हमेशा कुछ न कुछ लेकर प्रवेश करें। चाहे वह पेड़ का पत्ता ही क्यों न हो। ऐसा करने से घर में कभी किसी चीज़ की कमी नहीं होगी।

रोजाना एक गेंदे के फूल पर कुमकुम लगाकर तुलसी पर चढ़ाएं। ऐसा करने से पति-पत्नी के बीच तनाव कम होकर आपसी प्रेम बढ़ता है।

प्रत्येक मंगलवार को मछलियों के लिए आटे की गोली बनाकर तालाब में डालें। धन संबंधी सभी परेशानियां खत्म हो जाएंगी।

रोज सुबह खाना बनाते समय पहली रोटी गाय तथा आखिरी रोटी कुत्ते के लिए अवश्य निकालें। ऐसा करने से सभी ग्रह अपना बुरा असर छोड़ कर अच्छा असर देने लगते हैं।

बेटी का वैवाहिक जीवन के सुखमय हो, ऐसी हर मां-बाप की चाहत होती है। इसके लिए शादी के बाद लड़की की विदाई के समय एक लोटे में पानी, हल्दी तथा एक सिक्का डालकर लड़की के आगे फेंक दें।

Related Articles