एक्सेल एंटरटेनमेंट जसलीन रॉयल के ‘खो गए हम कहां’ के नाम से एक फिल्म बनाएगा

मुंबई: जसलीन रॉयल का संगीत मनोरम, विपुल और अपरंपरागत है। उत्कृष्टता के लिए उनकी निरंतर खोज उन्हें विभिन्न शैलियों और ध्वनियों के साथ प्रयोग करने के लिए प्रेरित करती है। यही कारण है कि वह अपने पूरी तरह से तैयार किए गए साउंडट्रैक के साथ राष्ट्र की नब्ज थामती है। कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर बार बार देखो का “खो गए हम कहां” यह उनका अब तक का सबसे पसंदीदा ट्रैक है। यह ट्रैक अपनी भावपूर्ण धुन, आकर्षक व्यवस्था और मधुर स्वरों के लिए जाना जाता है।

एक नए डेवलपमेंट में, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने जसलीन के ट्रैक की सुपरहिट सफलता पर खो गए हम कहां नामक एक फिल्म बनाने का फैसला किया है। इसके पीछे एक प्रमुख कारण ट्रैक का कंपोजिशन है जो आधे दशक के बाद भी हर व्यक्ति को आकर्षित करता है।

उसी पर टिप्पणी करते हुए जसलीन ने कहा, “मैं इस नए डेवलपमेंट के बारे में जानकर बेहद उत्साहित हूं और साथ ही एक कलाकार के रूप में बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं, जिसका नाम मैंने प्रतीक कुहाड़ के साथ बनाई गई फिल्म के नाम पर रखा है। मैं दर्शकों का आभार व्यक्त करना चाहती हूं क्योंकि यह उनका प्यार है जिसने खो गए हम कहां को सबसे अधिक सुने जाने वाले ट्रैक में से एक बना दिया है, जिसके कारण अंततः शीर्षक के साथ एक फूल लेंथ फीचर फिल्म बनाई जाएगी। ”

 

Related Articles