थिरकने लगेंगे आपके भी कदम, जब बजेगा JVC का ये ख़ास पोर्टेबल ‘बूम-बॉक्स’

0

नाचने, गाने और गाना सुनने के आप भी है शौक़ीन तो आपके के लिए एक अच्छी खबर है। जापानी कंपनी JVC ने आप जैसे ख़ास लोगों के लिए एक ऐसा डिवाइस तैयार किया है, जो आपकी उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरने वाला है। जी हां कंपनी ने म्यूजिक के दीवानों को ध्यान में रखते हुए आधुनिक टेक्नोलॉजी से लैस एक पोर्टेबल स्पीकर लांच किया है, जो अपनी खासियतों के कारण आपके दिल में आसानी से जगह बना लेगा। कंपनी ने इसे Boombox XS-XN15 नाम दिया है। ये काले रंग में उपलब्ध है। इसे अपना बनाने के लिए आपको खर्च करने होंगे महज 4,999 रूपये।

रिलायंस ने ओप्पो के साथ मिलकर दिया ऐसा जियो ऑफर, खुशी…

जापानी कंपनी JVC

बता दें, JVC Boombox XS – XN15 के साथ एक स्ट्रैप भी मिलेगा, जिसकी मदद से आप इसे कंधे पर या गले पर लटका भी सकते हैं।

स्मार्टफोन की सुनामी लाने को तैयार मोटोरोला, मोबाइल जगत में आएगा…

खबरों के मुताबिक़ इस स्पीकर में मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ ब्लूटूथ सपोर्ट मौजूद है। इसके साइड पैनल में ब्लूटूथ सपोर्ट के अलावा पेन ड्राइव और SD कार्ड कनेक्टिविटी का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही साइड पैनल में माइक्रोफोन स्लॉट, FM रेडियो और AUX कनेक्टिविटी सपोर्ट भी दिया गया है।

इसका डायमेंशन 291x169x182mm है। इसके अलावा कंपनी ने इस स्पीकर के साथ 10 दिनों की रिप्लेसमेंस गारंटी और एक साल की वारंटी भी दी है।

इस स्पीकर में 1000mAh की बैटरी दी गई है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक 5 से 8 घंटे का प्लेबैक देगी। इसके अलावा 2x2W +5W RMS आउटपुट वाला ये स्पीकर दावे के मुताबिक, इंस्टैंट बेस और बेहतरीन वॉल्यूम परफॉर्मेंस देगा।

इसमें बिल्ट-इन इक्वलाइज़र भी मौजूद है। साथ ही साइड पैनल में वॉल्यूम,  bass और treble कंट्रोल करने के लिए अलग-अलग साउंड कंट्रोल दिए गए हैं।

loading...
शेयर करें