दादरी कस्बे के ज्वेलरी शॉप में हुआ धमाका, पूरी शॉप मलबे में तब्दील

गौतमबुद्ध नगर के दादरी कस्बे के मुख्य बाजार में एक ज्वेलरी शॉप में आज गुरुवार को अचानक धमाका हो गया, इसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया।

ग्रेटर नोएडा: गौतमबुद्ध नगर के दादरी कस्बे के मुख्य बाजार में एक ज्वेलरी शॉप में आज गुरुवार को अचानक धमाका हो गया, इसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। धमाके से दुकान में आग लग गई। इस घटना को लेकर आसपास की दुकानों में अफरा तफरी का माहौल रहा। इतना की सूचना पर फायर विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। शॉप में हुआ धमाका इतना तेज था कि पूरा सामान बाहर सड़क पर आकर गिरा है। पूरी शॉप मलबे में तब्दील हो गई है।

पुलिस ने जानकारी में बताया कि दादरी कस्बे के मुख्य बाजार में ज्वेलरी की दुकान है। गुरुवार की सुबह दुकान में अचानक ब्लास्ट हुआ और आग लग गई। इससे आसपास लोगों में हड़कंप मच गया। पूरे बाजार में तफरी मच गई। घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। दुकान में ब्लास्ट होने का कारण भी पता नहीं चल सका है। फायर विभाग की टीम मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

ये भी पढ़े : मांगे 30 हजार, मिले 15 हजार, रिश्वत लेते चौकी इंचार्ज गिरफ्तार

दादरी कोतवाली पुलिस का कहना है कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। हालांकि, दुकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। शुरुआती जांच पड़ताल में अनुमान है कि ज्वेलरी शॉप में रखा एलपीजी गैस सिलेंडर फटा है। जिसकी वजह से इतना तेज धमाका हुआ। फायर ब्रिगेड हादसे की वजह पता लगाने के लिए बारीकी से जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button